Wednesday 27 December 2017

लाइव विदेशी मुद्रा बाजार पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय एयरलाइंस


प्रिय पाठक, ऑनलाइन विज्ञापन आपको उस पत्रकारिता को वितरित करने के लिए सक्षम करते हैं जो आप मूल्य देते हैं। एडब्लॉक ऑन डॉन को बंद करने के लिए कृपया एक पल लेकर हमें सहायता करें प्रिय पाठक, ऑनलाइन विज्ञापन आपको उस पत्रकारिता को वितरित करने के लिए सक्षम करते हैं जो आप मूल्य देते हैं। एडब्लॉक ऑन डॉन को बंद करने के लिए कृपया एक पल लेकर हमें सहायता करें प्रिय पाठक, कृपया बेहतर पढ़ने के अनुभव के लिए IE के नवीनतम संस्करण में अपग्रेड करें होम नवीनतम पीएसएल लोकप्रिय पाकिस्तान टुडे पेपर राय वर्ल्ड स्पोर्ट बिजनेस मैगज़ीन संस्कृति ब्लॉग्स टेक मल्टीमीडिया पुरालेख गहराई एजेंसियों में एमडीएएस Updated April 29, 2014 09:53 PM राष्ट्रीय ध्वज वाहक चार साल की अवधि समाप्त होने के बाद पहली तिमाही के लिए परिचालन लाभ प्राप्त हुआ है। फाइल फोटो कराची: पाकिस्तानी इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) ने 1 जनवरी से 31 मार्च 2014 की पहली तिमाही के लिए 1.67 बिलियन का ऑपरेटिंग प्रॉफ़िट हासिल किया है, जबकि पिछले वर्ष की इसी अवधि के 5,55 अरब रुपये के नुकसान के मुकाबले 31 मार्च को यह लाभ हासिल हुआ है। चार साल के अंत के बाद राष्ट्रीय ध्वज वाहक ने पहली तिमाही के लिए परिचालन लाभ प्राप्त किया है। बोर्ड के निदेशक मंडल में यह घोषणा की गई, जिसमें सचिव एविएशन और चेयरमैन पीआईए, मुहम्मद अली गार्डज़ी की अध्यक्षता हुई, जो मंगलवार को एयरलाइनों के हेड ऑफिस में हुई थी। प्रबंध निदेशक पीआईए, मोहम्मद जुनैद यूनुस भी बैठक में उपस्थित थे। पहली तिमाही 2014 के परिणामों के मुताबिक, कुल राजस्व 2013 में 25 अरब रुपये के मुकाबले 28.0 अरब रुपये रहा था। हालांकि, वित्तीय लागतों और करों का भुगतान करने के बाद शुद्ध घाटा 1 9 8.8 करोड़ रुपये रहा, जो पिछले साल 862 अरब रुपये था। , जो लगभग 77 प्रतिशत की हानि में उल्लेखनीय गिरावट दर्शाता है। शेयर प्रति नुकसान 2.86 रुपये से रु .0.56 हो गया है। प्रधान मंत्री नवाज शरीफ की सरकार ने राष्ट्रीय झंडा वाहक ग्राहक सेवाओं को बढ़ाने के लिए निजीकरण सहित बोल्ड कदम उठाए हैं, उड़ान भरने के समय और प्रस्थान के समय सुरक्षा के साथ इसे एक लाभदायक इकाई बनाने के लिए। पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय एयरलाइंस के बेड़े में पांच नए बोइंग 777 जेट विमानों को शामिल करने के लिए भी अपनी मंजूरी दी थी। बोर्ड ने राष्ट्रीय एयरलाइन के प्रदर्शन और पीयूए के पुनरुत्थान के लिए विमानन पर प्रधान मंत्री के विशेष सहायक शुजात अज़ीम और अध्यक्ष पीआईए गार्डेसी के प्रयासों की सराहना की। DAWNVIDEO - 1029551DAWN-RM-1x1 टिप्पणियां (65) बंद FIZA सोहो अप्रैल 30, 2014 07:21 am पीआईए पाकिस्तानवादियों ताज में गहना था पीआईए में से एक के रूप में पहली बार आविष्कारों के संस्थापक होने के नाते, मैं और मेरा परिवार हमेशा पीआईए को संदेह का लाभ देगा। आईए, यह फिर से बढ़ सकता है क्योंकि तारकीय अंतरराष्ट्रीय एयरलाइन एक बार दुनिया भर की प्रशंसा की गई थी। पीआईएस प्रबंधन और बोर्ड के लिए एक सुझाव कर्मचारियों या सरकार के रिश्तेदारों को अस्वीकार करना है अधिकारियों को मुक्त उड़ान भरने के लिए एयरलाइन कर्मचारियों के तत्काल रिश्तेदारों के लिए सभी प्रमुख विदेशी एयरलाइनों के शासन का खतरा है यदि उड़ान खाली होने से पहले एक खाली सीट उपलब्ध है, तो केवल तत्काल परिवार ही उपयोग कर सकता है - कोई अग्रिम आरक्षण की अनुमति नहीं है कोई सरकार नहीं अधिकारियों या कोई अन्य एक मुफ्त सवारी का लाभ उठा सकते हैं सभी को भुगतान करना होगा और सरकार कर्मचारियों को वरिष्ठता के आधार पर स्लाइडिंग स्केल पर भुगतान करना चाहिए पीआईए को मुनाफे में वृद्धि के लिए एक रास्ता है जो जर्मनी कड़ाई से अपनी सरकार के लिए लागू करता है दुनियाभर के कर्मचारी हैं कि सभी पाकिस्तानी सरकार कर्मचारी - वे राजनयिक या अन्यथा केवल पीआईए उड़ने के लिए आवश्यक होना चाहिए। इससे राजस्व आधार में भी वृद्धि होगी। यह शर्मनाक है कि दुनिया भर के पाकिस्तानी दूतावास के कर्मचारी पीआईए की तरफ नहीं हैं जहां उपलब्ध हैं। इस तरह के कर्मचारियों के लिए यह कड़ाई से लागू नियम होना चाहिए था। उसामा अप्रैल 30, 2014 08:56 am स्पष्ट रूप से खातों के हेरफेर लगता है एसईसीपी इस मामले पर विचार करना चाहिए। अप्रैल 30, 2014 10:54 am मुझे उम्मीद है कि ये संस्थान अब जीवन में आयेंगे। अहसान 30 अप्रैल 2014 11:04 am इस वजह से 1 क्विट के दौरान पट्टेदार ईंधन कुशल विमान द्वारा लाया गया संभावित बचत लागत और राजस्व में उम्रा प्रदर्शन को बढ़ा दिया गया है। सभी तर्कसंगत मीडिया द्वारा खराब छवि का निरंतर प्रसार इस कारण लोगों को इतनी आसानी से इस समाचार को अवशोषित नहीं कर रहा है। एक सार्वजनिक फंड डिफेंडर अप्रैल 30, 2014 11:16 am पाकिस्तानी करदाताओं पैसे के साथ असली नुकसान की तुलना में निजी धन के साथ झूठी मुनाफा बेहतर है ये झूठे मुनाफे असली कर भी उत्पन्न करेंगे। तो उन्हें पीआईए पुस्तकों को अपने दिमाग की सामग्री पर लटकना दें निजीकरण के साथ हम मुफ्त भारधारक, राजनीतिक और नौकरशाही सूरी से छुटकारा पायेंगे, और सभी तरह की अक्षमता भी मिल जाएगी। पाकिस्तान में सार्वजनिक क्षेत्र भी एक पैन शॉप को व्यवस्थित करने में असमर्थ है, एक एयरलाइनर को अकेले ही अकेले जाने दें। मलिकपुर जांदरबाड़ी एबटाबाद, 30 अप्रैल 2014 06:31 बजे उपरोक्त धागा हमारे देश की निष्क्रिय सोच के स्तर को दर्शाता है, सकारात्मक सोचने के बजाय हर कोई अपने लेख विशेषज्ञ या वित्त के धोखे पर विशेषज्ञ राय दे रहा है। सज्जनो, यह लेखांकन या वित्त की बात नहीं है, पीआईए कुछ साल पहले जब सभी मध्य पूर्वी एयरलाइंस पीआईए से मार्गदर्शन लेते थे और दुनिया के सबसे अच्छे एएल में से एक थे, लेकिन पीपीपी या अन्य दलों द्वारा राजनीतिक नियुक्तियों ने इसे नष्ट कर दिया। अब अगर किसी ने पीएमएलएन या पीपीपी या पीटीआई या किसी भी तानाशाह द्वारा किसी भी व्यक्ति द्वारा ईमानदारी से प्रयास शुरू किए हैं तो उन्हें भ्रष्ट व्यवस्था को ठीक करने और उन्हें मुनाफे वाले संगठन को बदलकर बदले में कीचड़ डालना या उनका दुरुपयोग करना शुरू कर देना चाहिए। जीवंत और डाट मीडिया की उपस्थिति में यह संभव है कि राष्ट्रीय वाहक के साथ गड़बड़ी या गलत कुछ करना संभव नहीं है इसलिए आशावादी हो और सकारात्मक सोचें। यह पीटीआई नहीं है, जो 90 दिनों में बदलाव का दावा करते हैं और केपीके में हम इनकुलैब का आनंद ले रहे हैं और विदेश से कई लोग केपीके वापस आना शुरू कर रहे हैं क्योंकि पीटीआई ने दूध और शहद के नहरों की आय कर दी है और प्रति व्यक्ति आय 50K तक बढ़ी है। Awais Apr 30, 2014 08:18 pm पीआईए के पास 250 अरबों से अधिक की देनदारियां हैं सिर्फ इसे से छुटकारा पाने के लिए, पीआईए को अगले 150 क्वार्टर या लगभग 35 वर्षों के लिए कम से कम मुनाफे का यह बहुत कुछ बनाए रखना होगा पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईएए) पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस कॉरपोरेशन (पीआईए) वाणिज्यिक एयर ट्रांसपोर्टेशन सेवाओं का एक प्रदाता है, जिसमें शामिल हैं यात्री, कार्गो और डाक कैरिज सेवाएं कंपनी इंजीनियरिंग और संबद्ध सेवाओं को भी प्रदान करती है कंपनी के बेड़े में बोइंग 777, बोइंग 747, एयरबस ए 310, एयरबस ए 320 और एटीआर 42-500 और एटीआर 72-500 शामिल हैं। पीआईए स्पीडएक्स सेवा पाकिस्तान के करीब 70 शहरों में कूरियर सेवाएं मुहैया कराता है, और शिपमेंट्स एकत्र किए जाते हैं और अपने ग्राहकों के दरवाजे तक पहुंचते हैं। पीआईए स्पीडएक्स सेवाओं में उसी दिन की गति, रात भर की गति, द्वितीय दिन की गति और गति बॉक्स शामिल हैं। कंपनी अर्थव्यवस्था, अर्थव्यवस्था प्लस, और व्यवसाय से यात्रियों के लिए सामान की एक श्रृंखला प्रदान करती है पीआईए कार्गो भी विशेष माल के उत्थान में माहिर होता है, जैसे कि राहत सामग्री, जीवित जानवर (भेड़, गाय, ऊंट, घोड़े) और कार्गो विमानों के लिए शिपमेंट। इसकी जमीन हैंडलिंग सेवाओं में यात्री हैंडलिंग, रैंप हैंडलिंग, कार्गो हैंडलिंग, फ्लाइट ऑपरेशन और खानपान सेवाएं शामिल हैं। साइप्रस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (साइप्रस), फाइनेंशियल सर्विसेज बोर्ड (दक्षिण अफ्रीका), साइप्रस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (साइप्रस), फाइनेंशियल आचार प्राधिकरण (यूनाइटेड किंगडम), ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज एंड इंवेस्टमेंट कमिशन (ऑस्ट्रेलिया) साइप्रस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (साइप्रस) आप उपयोगकर्ताओं के साथ जुड़ने के लिए टिप्पणियों का उपयोग करने के लिए, अपना दृष्टिकोण साझा करें और लेखकों और एक-दूसरे के प्रश्न पूछें। हालांकि, उच्च स्तर के प्रवचन को बनाए रखने के लिए, सभी मान में आते हैं और उम्मीद करते हैं, कृपया निम्नलिखित मानदंडों को ध्यान में रखें: बातचीत को समृद्ध करें ध्यान केंद्रित और ट्रैक पर रखें चर्चा के विषय के लिए प्रासंगिक सामग्री के बाद ही सामग्री पोस्टर्स। सम्माननीय होना। यहां तक ​​कि नकारात्मक राय सकारात्मक और कूटनीतिक रूप से तैयार की जा सकती हैं। मानक लेखन शैली का उपयोग करें विराम चिह्न और ऊपरी और निचले मामलों को शामिल करें ध्यान दें। एक टिप्पणी में स्पैम और प्रचार संदेश और लिंक हटा दिए जाएंगे एक लेखक या किसी अन्य उपयोगकर्ता पर निर्देशित अपमानजनक, बदनामी या व्यक्तिगत हमलों से बचें डोनर्सक्वाट वार्तालाप का मोनोपॉलाइज करें हम जुनून और दृढ़ विश्वास की सराहना करते हैं, लेकिन हम सभी को अपने विचारों को प्रसारित करने का मौका देने के लिए दृढ़ता से विश्वास करते हैं। इसलिए, सिविल इंटरैक्शन के अतिरिक्त, हम टिप्पणीकारों की राय उम्मीद करते हैं कि वे अपनी राय संक्षिप्त और विचारपूर्वक प्रस्तुत करते हैं, लेकिन बार-बार ऐसा नहीं कि दूसरों को नाराज या नाराज होता है। यदि हमें ऐसे व्यक्तियों के बारे में शिकायतें मिलें जो एक धागे या मंच को लेते हैं, तो हम बिना किसी सहारा के, साइट पर प्रतिबंध लगाने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। केवल अंग्रेज़ी टिप्पणियों की अनुमति होगी। स्पैम या दुर्व्यवहार करने वाले अपराधियों को साइट से हटा दिया जाएगा और भविष्य में पंजीकरण से Investingrsquos विवेक पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। मैंने निवेश टिप्पणियों के दिशानिर्देश पढ़ लिए हैं और वर्णित शर्तों से सहमत हूं। क्या आप वाकई इस चार्ट को हटाना चाहते हैं? संलग्न चार्ट को एक नया चार्ट के साथ बदलें कृपया फिर से टिप्पणी करने का प्रयास करने से पहले एक मिनट प्रतीक्षा करें। आपके कमेंट के लिए धन्यवाद। कृपया ध्यान दें कि सभी टिप्पणियां हमारे मॉडरेटर द्वारा अनुमोदित तक लंबित हैं। इसलिए यह हमारी वेबसाइट पर दिखाई देने से पहले कुछ समय लग सकता है

No comments:

Post a Comment