Tuesday 12 December 2017

Pepperstone - डोना - विदेशी मुद्रा - आईसी


ऑनलाइन विदेशी मुद्रा सीएफ़डी ट्रेडिंग पेप्परस्टोन में आपका स्वागत है - संसारों की अग्रणी विदेशी मुद्रा ब्रोकर पेप्परस्टोन एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा और सीएफडी ब्रोकर है जो दुनिया भर में व्यापारियों को दुनिया के बाजारों में व्यापार करने के लिए अत्याधुनिक तकनीक प्रदान करता है। 2010 के बाद से, हमारा ध्यान लोगों को विदेशी मुद्रा व्यापार के तरीके को बदलने के लिए किया गया है। हम सभी एफएक्स, सीएफडी और कमोडिटीज में तंग वित्तीय विनियमन और उद्योग की अग्रणी ग्राहक सहायता की सुरक्षा के साथ व्यापारियों को अविश्वसनीय रूप से कम लागत वाले मूल्य निर्धारण प्रदान करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। पेप्परस्टोन मेटाट्रेडर 4, सीट्रेडर, वेबट्रेडर और आईफोन, एंड्रॉइड और टैबलेट के लिए मोबाइल ऐप सहित कई ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। स्मार्ट व्यापारी स्मार्ट निर्णय लेते हैं आज पेपरस्टोन के लाभ से खुद को लैस करें। अधिक पढ़ें संवर्धित ग्रेड स्थितियां विदेशी मुद्रा, गोल्ड, ऑयल, सीएफ़एड्स अधिक रेजर 0.0 फीट्स से फैलता है डार्क पूल तरलता नहीं डीलिंग डेस्क व्यापार 246 पुरस्कार विजेता ब्रोकर एएसआईसी और एफसीए विनियमित पृथक ग्राहक धन 24 घंटे का समर्थन शुल्क-मुक्त फंडिंग विकल्प क्या आप फॉरेक्स ट्रेडिंग व्यापार के लिए नए हैं व्यापार व्यापार पेप्परस्टोन में वित्तीय बाजार ट्रस्ट पेप्परस्टोन में फंडिंग तरीके फंडिंग विधियों पेपरस्टोन मैं उनको देखेंगे, धन्यवाद। ऐसा लगता है कि वे ग्राहकों के पैसे के साथ कुछ अलग कर रहे हैं तो दूसरे ऑस्ट्रेलियाई ब्रोकर, मैं वास्तव में यह समझ नहीं पा रहा हूं कि उनके दिवालिया होने के मामले में यह और क्या काम करेगा। यह बेहतर या बदतर के लिए मैं कानूनी भाषा के साथ अच्छा नहीं हूँ क्या यह अन्य आस्ट्रेलियाई की तुलना में अधिक विश्वसनीय है, मुझे फ़ॉरवर्डियां यहां भी मदद कर सकती हैं मैं वास्तव में उनसे दूसरे मंच पर पूछूंगा हाल ही में एफएफ़ ब्रोकरर्स के उत्पाद प्रकटीकरण वक्तव्य पढ़ने के लिए मुझे एफएफ सदस्य फॉरेक्सिया के लिए धन्यवाद मिला है। दो त्वरित अंक जो मेरी आंखों को पकड़े गए: 8.1 सीएफडी अपने और प्रदाता (पेपरस्टोन ग्रुप लिमिटेड) के बीच एक समझौता है, जब वह बंद हो जाने पर अनुबंध में खोले जाने पर मूल्य में अंतर का आदान-प्रदान करता है। 15.4 पेपरस्टोन अपने काउंटरपार्टी जोखिम और हेजिंग के उपयोग पर सख्त प्रबंधन बनाए रखता है। हेज़िंग ऑफ़ काउंटरपार्टी जोखिम को बंद करने का अभ्यास है। जोखिम को हेजेज करने के लिए पेपरस्टोन वापस में हेजेज के साथ वापस आ जाता है। जैसे ही मैंने पहले कहा था: वैश्विक प्रधानमंत्री सिर्फ एक और कम संतुलन, उच्च लाभ, एसटीपीडीएमए लेकिन वास्तव में ऑस्ट्रेलिया से एमएम ब्रोकर, पेपरस्टोन, आईसी मार्केट्स आदि के समान काम करता है। उसी लागत की संरचना, एक ही व्यापार मॉडल और मूल रूप से एक ही उत्पाद की पेशकश बिना सीट्रेडर के हालांकि उनके साथ कोई अनुभव नहीं है सीएफ़डी के साथ, चाहे आप उन्हें ट्रेडमार्क या एमटी 4 पर व्यापार करते हों, आप हमेशा ब्रोकर जो एमएम के रूप में कार्य कर रहे हैं, के खिलाफ सीधे व्यापार कर रहे हैं क्योंकि ये सीएफडी उन दलालों द्वारा जारी किए गए हैं और कहीं और मौजूद नहीं हैं इसलिए कोई अन्य तरलता प्रदाता नहीं है। दलाल संभवतः ब्रोकर निर्दिष्ट करने के लिए व्यापार को पारित कर सकता है कि निर्दिष्ट करता है कि सीएफडी ऑस्ट्रेलियाई विनिमय ASIX पर कारोबार किया जाता है एक ब्रोकर है जो एएसआईसीएस, ऑस्ट्रेलियाई एक्सचेंज पर सूचीबद्ध CFDs पर व्यापार प्रदान करता है। मैं याद नहीं कर सकता कि कौन सा दलाल और यह वही बात है जो आप ऑस्ट्रेलियाई दलाल के पास जाते हैं, चाहे इसके ग्लोबल प्राइम, या एफएक्स ओपन या आईसी बाजार या पेपरस्टोन या जो भी हो। जब सीएफडी की बात आती है, तो वे सभी एमएम के रूप में अभिनय कर रहे हैं, जो आपके लेनदेन के विपरीत पक्ष को नहीं लेते हैं, क्योंकि सीएफडी एक ऐसा ऑस्ट्रेलियाई मुद्रा में कारोबार होता है। विदेशी मुद्रा के लिए, यदि आप सीटीडीआर पर व्यापार करते हैं, तो आपके पास एक तरलता प्रदाता द्वारा भरा जा रहा व्यापार होने का एक मौका है जो कि अंतिम बाजार निर्माता एलओएल है क्योंकि सीट्रेडर किसी भी प्लग-इन की अनुमति नहीं देता है जो किसी डीलर के हस्तक्षेप या कीमतों में हेरफेर करने की अनुमति देता है व्यापार अभी भी ब्रोकर खुद ही बिना उद्धृत किया जा सकता है, यहां तक ​​कि ट्रेडमार्क में भी। तो सब कुछ, जैसे मैंने पहले कहा था: जब भी आप ब्रोकर को देखते हैं, तो कोई भी समय बताएगा, यह 99.9999999 99 99 99 एमएम ब्रोकर है, लेकिन एसटीपीडीएमएएजेन्सी मॉडल एसीएन ब्रोकर के रूप में प्रस्तुत करना: सैकड़ों में शुरूआती संतुलन: 400, 200 सुपर-उच्च लीवरेज: 400 से 500: 1 एमटी 4 की पेशकश करता है जैसे ईसीएन अब कह रहा है कि ऑस्ट्रेलिया में कुछ ब्रोकर जैसे आईसी मार्केट्स और मेरा मानना ​​है कि पेपरस्टोन डीओ प्राइम, पीओपी ब्रोकरेज के प्राइम कहलाता है, जहां आप इंटरबैंक पर अधिक ट्रेडिंग करेंगे शुद्ध ईसीएन (जैसे इंटरेक्टिव ब्रोकर्स) पर बाजार, लेकिन आपको इंटरैक्टिव ब्रोकर्स के रूप में कम से कम 10 के अमरीकी डालर या समतुल्य जमा करना होगा। सवाल यह है कि क्या आप उन पर इतना विश्वास करते हैं कि जब वे वित्तीय क्षतिपूर्ति योजना करते हैं, लेकिन उन्हें कनाडा में सीआईपीएफ की तरह गारंटीकृत राशि नहीं है, तो यू.एस. में एसआईपीएफ और यू.एस. में एफएससीएस को डेमो में अपनी हानि बनाएं। अपने मुनाफा कमाएं पोस्ट के लिए धन्यवाद। इसे पढ़ने के बाद मैंने उनके समर्थन से संपर्क किया और उन्होंने कहा कि हाँ, वे कुछ देशों से क्रेडिट कार्ड जमा राशि का शुल्क लेते हैं, लेकिन कनाडा उनमें से एक नहीं है इसलिए मैं अच्छा हूँ (मैं कनाडा हूं)। यदि आप अपने यूएसडी खाते पर यूएसडी में एक तार जमा करते हैं तो वे आपसे कोई शुल्क नहीं लेते हैं, चाहे आप कहां हों यह बहुत अजीब होगा अगर उन्होंने किया सुनिश्चित करें कि उनका सीटीडीआर ईसीएन खाता प्राप्त करें। बेहतर निष्पादन और कम जोड़तोड़ यदि आप अभी भी एक की तलाश कर रहे हैं, तो यह परिचय ब्रोकर की कोशिश करें: hftgroupfx आप पेपरस्टोन के लिए बहुत से शुरू करने वाले दलालों को पा सकते हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से उनके साथ कोई अनुभव नहीं है। शुभकामनाएं और अच्छा व्यापार डेमो में अपने नुकसान करें अपने मुनाफा कमाएं जैसा कि मैंने पहले कहा था: सीएफ़डी के साथ, चाहे आप उन्हें ट्रेडमार्क या एमटी 4 पर व्यापार करते हैं, आप हमेशा ब्रोकर जो एमएम के रूप में कार्य कर रहे हैं, के खिलाफ सीधे व्यापार करते हैं क्योंकि ये सीएफडी उन दलालों द्वारा जारी किए जाते हैं और कहीं और मौजूद नहीं हैं कोई अन्य तरलता प्रदाता नहीं है कि दलाल संभवतः ब्रोकर को निर्दिष्ट करने के लिए व्यापार को पारित कर सकता है, यह निर्दिष्ट करता है कि CFD ऑस्ट्रेलियाई विनिमय ASIX पर कारोबार किया जाता है। एक दलाल है जो एएसआईसीएस, ऑस्ट्रेलियाई में सूचीबद्ध सीएफडी पर व्यापार प्रदान करता है। कहा जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया में कुछ दलालों जैसे आईसी मार्केट्स और मेरा मानना ​​है कि पेपरस्टोन डीओ प्राइम ऑफ प्राइम, पीओपी ब्रोकरेज कहलाता है, जहां आप इंटरबैंक बाजार पर एक शुद्ध ईसीएन (इंटरएक्टिव ब्रोकर्स) पर अधिक व्यापार करेंगे, लेकिन आपको कम से कम 10 के अमरीकी डालर या समकक्ष इंटरएक्टिव ब्रोकर्स के रूप में जमा करना होगा। प्राइम के प्राइम को पेश करने के लिए आपको एक प्रमुख ब्रोकर की जरूरत है। आईसी मार्केट और पेपरस्टोन प्रमुख दलाल कौन है कहा जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया में कुछ दलालों जैसे आईसी मार्केट्स और मेरा मानना ​​है कि पेपरस्टोन डीओ प्राइम ऑफ प्राइम, पीओपी ब्रोकरेज कहलाता है, जहां आप इंटरबैंक बाजार पर एक शुद्ध ईसीएन (इंटरएक्टिव ब्रोकर्स) पर अधिक व्यापार करेंगे, लेकिन आपको कम से कम 10 के अमरीकी डालर या समकक्ष इंटरएक्टिव ब्रोकर्स के रूप में जमा करना होगा। प्राइम के प्राइम को पेश करने के लिए आपको एक प्रमुख ब्रोकर की जरूरत है। आईसी मार्केट्स और पेपरस्टोन प्रमुख दलाल कौन है, इस बारे में पेपरस्टोन से संपर्क किया गया है, यह सच नहीं है। पेपरस्टोन एक सक्रिय व्यापारी समाधान प्रदान करता है, जो आपको सस्ता कमीशन और अन्य लाभ मिलेगा, मैं उन सभी को नहीं जानता, यदि आप रुचि रखते हैं तो आपको पेपरस्टोन से संपर्क करना चाहिए। अब मैं उनके साथ व्यापार कर रहा हूं, मैंने उनसे पहले (एमटी 4) का कारोबार किया था, अब सीटीडीआर प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहा हूं और मैं वास्तव में इसे पसंद करता हूं अब तक इस बारे में पेपरस्टोन से संपर्क किया है, यह सच नहीं है। पेपरस्टोन एक सक्रिय व्यापारी समाधान प्रदान करता है, जो आपको सस्ता कमीशन और अन्य लाभ मिलेगा, मैं उन सभी को नहीं जानता, यदि आप रुचि रखते हैं तो आपको पेपरस्टोन से संपर्क करना चाहिए। अब मैं उनके साथ व्यापार कर रहा हूं, मैंने उनके साथ (एमटी 4) से पहले कारोबार किया था, अब सीट्रेडर प्लैटफॉर्म का उपयोग कर रहा हूं और मैं सचमुच इसे सच में सच नहीं मानता। क्या आपने उनसे पूछा था कि वे किस प्रमुख दलाल का उपयोग करते हैं एक सक्रिय व्यापारी समाधान क्या है

No comments:

Post a Comment